नीमपुरा में महिला की दुष्कर्म कर हत्या के मामले में नाबालिग सहित चार गिरफ्तार, लोगों ने इलाके में पुलिस गश्ती बढ़ाने व झाड़ियों को हटाने की मांग की, हावड़ा के युवक की विद्युतस्पर्श से मौत    

289
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

  

खड़गपुर,  नीमपुरा में विधवा महिला की दुष्कर्म कर हत्या के मामले में नाबालिग सहित चार गिरफ्तार लोगों को मेदिनीपुर जिला अदालत में पेश किए जाने पर नाबालिग को जुवेनाईल कोर्ट में भेज दिया गया जबकि बाकी तीन को पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया जिसमें पशुपति पट्टनायक उर्फ आकाश, विशाल छेत्री व शिबु दोलुई शामिल है जो कि सादतपुर थाना इलाके के रहने वाले हैं।  इधर टाटा बियरिंग हाउसिंग कांपलेक्स के समीप घटनास्थल के आसपास के जंगल झाड़ी की सफाई व इलाके में पुलिस गश्ती की मांग को लेकर स्थानीय लोग नीमपुरा पुलिस फांड़ी पहुंचे जहां टीओपी इंचार्ज तपन सिंह महापात्रा ने मृतक के परिजनों से बात की व जांच में सहयोग देने की अपील करते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इस अवसर पर पार्षद विष्णु प्रसाद भी उपस्थित थे।

  ज्ञात हो कि खड़गपुर नगरपालिका के नीमपुरा विद्यासागरपल्ला की रहने वाली 42 वर्षीय विधवा का शव टाटा बियरिंग हाउसिंग कांपलेक्स के समीप झाड़ी से बरामद हुआ था।  कुक का काम करने वाली महिला बीते बुधवार से लापता थी। महिला के बेटे ने खड़गपुर शहर थाना में लापता की शिकायत दर्ज कराई थी। शुक्रवार की दोपहर लगभग तीन बजे पास  जंगल इलाके में महिला की की रक्तरंजित शव बरामद की गई परिजनों का कहना है कि महिला के हाथ उसके साड़ी से बंधे हुए थे व बोल्डर से महिला के सिर पर वार किया गया था। परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताया है। सादतपुर पुलिस फांड़ी में आईपीसी की धारा 302, 201 व 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।  

हावड़ा के युवक की खड़गपुर में विद्युतस्पर्श से मौत    

हावड़ा शिवपुर के रहने वाले ट्रक ड्राइवर शहाबुद्दीन खान की खड़गपुर ग्रामीण थाना के सादतपुर टीओपी के समीप राजमार्ग में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई पता चला है शहाबुद्दीन खान(32) ट्रक में तिरपाल लगा रहा था तभी ऊपर से गजर रहे हाईटेशन तार की चपेट में आ गया सादतपुर पुलिस की सहायता से युवक को चांदमारी में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। खड़गपुर शहर थाना पुलिस शव  बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन को सौंप दिया जिसके बाद शव का अंतिम संस्कार हावड़ा में किया गया। 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com