गोलबाजार चोरी कांड में दुकान का कर्मचारी सलीम गिऱफ्तार, सात दिनों की पुलिस रिमांड, फर्नीचर दुकान में एसबेस्टस तोड़ हुई थी दस लाख रु नगद चोरी

245
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, गोलबाजार चोरी कांड में पुलिस ने दुकान का कर्मचारी सलीम खान को गिऱफ्तार कर खड़गपुर महकमा अदालत में पेश किया तो जज उसे सात दिनों के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया पुलिस सलीम से पूछताछ कर मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है।

ज्ञात हो कि गोलबाजार के गायत्री ज्वेलर्स के समीप स्थित डीलक्स फर्नीचर नामक दुकान के एसबेस्टस काट आलमारी में रखे दस लाख रु नगद उड़ा ले गए थे बदमाश। जिसके बाद सोमबार को दुकानदार कैलाश बिशनोई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दुकान के ही कर्मी सलीम खान को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि सलीम ने ही बदमाशों के लिए बतौर सोर्स का काम किया जिसके बाद बदमाशों ने चोरी को अंजाम दिया।

पीड़ित पक्ष की ओर से एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया गया है जिसमें दो मुख्य अभियुक्त को दर्शाया गया है हांलाकि kgpnews.in फुटेज की पुष्टि नहीं कर पाई है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज मिले हैं मूल बदमाश की तलाश जारी है व रुपए रिकवरी के प्रयास में है। इधर चोरी की घटना से व्यापारी सहमे हुए हैं।

ज्ञात हो कि 32 वर्षीय गिरफतार सलीम पांचबेड़िया के महबूबनगर इलाके का रहने वाला है। पुलिस अदालत में सलीम को दस दिनों की रिमांड मांगी थी हांलाकि जज ने सात दिनों के लिए पुलिस रिमांड की मंजूरी दी है। चोरी की बड़ी वारदात से व्यापारी सहमे हुए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com