पंडाल या गेट के नाम पर सड़कों को घेरने पर रोक, डीजे पूरी तरह प्रतिबंध, माइक बजाने पर सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन होगा मानना

385
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, डेकोरेशन संबंधी समस्या को लेकर  खड़गपुर शहर थाना पुलिस की खड़गपुर डेकोरेटर्स एसोशिएसन के साथ आज टाउन थाना में बैठक हुई जिसमें डेकोरेशन संबंधी समस्या पर चर्चा की गई। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजीब कुमार पाल ने डेकोरेटरों से कहा कि जब वे लोग काम हाथ मे लेते हैं तो आय़ोजकों के पास पर्याप्त अनुमति हैं कि नहीं यह जांच लें उसके बाद ही काम करें.  उन्होने कहा कि डेकोरेटर नियमों के तहत काम करे तो पुलिस उसे सहयोग करेगी। उन्होंने कहा कि डेकोरेटरों को कहीं कोई समस्या हो तो पुलिस की मदद ले सकती है पर कानून के दायरे में काम करना जरुरी है। 

डेकोरेटर पंडाल व गेट के नाम पर सड़कों को जाम ना करें व आयोजकों के पास पीडब्ल्युडी व संबंधित विभाग की अनुमति है कि नहीं यह जांच ले तभी काम करें। इसके अलावा माइक बजाने सहित सार्वजनिक कार्यक्रमों के लिए पुलिस अनुमति है कि यह भी जांच लें। ओसी राजीब पाल ने कहा कि डीजे खड़गपुर में पूरी तरह प्रतिबंधित है डीजे के खिलाफ शिकायत मिली तो कार्रवाई होगी। माइक बजाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करने को कहा गया। एसआई मो. जहांगीर आलम ने कहा कि माइक एसोशिएसन को लेकर जल्द ही बैठक की जाएगी।

डेकोरेटर्स एसोशिएसन के सलाहकार बिल्पव राय चौधरी ने कहा कि पुलिस के साथ आज की बैठक सकारात्मक रही पुलिस ने सहयोग देने का आश्वासन दिया है। चौधरी ने बताया कि खड़गपुर में लगभग 300 डेकोरेटर व 100 माईक सेट मालिक है। बैठक में एसोशिएसन के अध्यक्ष प्रदीप कुमार सहित लगभग 30 डेकोरेटर उपस्थित थे।   

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com