गोलबाजार डकैती मामले में बदमाश पुलिस के चंगुल में, गोलबाजार में सुबह हुई थी डकैती, ड्रोन की मदद से धऱाए बदमाश, गोली से घायल दुकानदार खतरे से बाहर, बंगीय स्वर्ण शिल्पी समिति प्रतिवाद रैली का पहुंचे खड़गपुर शहर थाना    

1196
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, गोलबाजार चांदनीचौक के समीप सोना दुकान गोल्ड एंड सिल्वर हाउस में हुई दिनदहाड़े डकैती के मामले में पुलिस ने ड्रोन की मदद से दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है जबकि अन्य की तलाश जारी है। इधर गोली से आहत दुकान मालिक व घायल कर्मचारी का मेदिनीपुर में इलाज चल रहा है व खतरे से बाहर है।

 ज्ञात हो कि सुबह लगभग पौने ग्यारह बजे पांच डकैतों का दल दुकान में ग्राहक बन घुसे व फायरिंग तथा चाकू चला डैकती की व फरार हो गए। डकैतो ने मालिक आशी, दत्ता के सीने पर चलाई गोली व बीचबचाव की कोशिश करने वाले कर्मचारी अय़न भट्टाचार्य पर छूरे से जानलेवा वार कर पांचो लुटेरे फौरन फरार हो गए . स्वर्ण व्यवसायी असित दत्त को  गंभीर रुप से घायल हालत में पहले अविलंब खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया फिर प्राथमिक उपचार कर , मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज स्थानांतरित कर दिया गया। 

घटना के बाद बंगीय स्वर्ण शिल्पी समिति की ओर से आज सोना दुकान खड़गपुर व मेदिनीपुर शहर में बंद रखा गया। खड़गपुर में समिति कीओर से प्रतिवाद रैली की व टाउन थाना पहुंचे। समिति के सचिव शैलेष शुक्ला का कहना है कि घटना से दुकानदार दहशत मॆं है। उनका कहना है कि स्टाक मिलाने पर ही पता चल पाएगा कितनी की लूट हुई है। 

 

इधर स्कार्पियो में भाग रहे बदमाशों का पुलिस ने धावा किया व लगभग घंटे भर के कार्रवाई के बाद दो बदाशों को दबोच लिया गया। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक डकैत गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है. डकैत घटना के बाद राजमार्ग 6 के लोधाशुली की ओर चला गया। वे बंगाल की सीमा पार कर ओडिशा में जाने की योजना बनाए थे इससे पहले पुलिस की गिरफ्त में आ गए। 

पता चला है कि डकैतों की कार फेको के पास राष्ट्रीय राजमार्ग से गोपीवल्लभपुर होते हुए ओडिशा की ओर गए। झाड़ग्राम जिला पुलिस को सूचना मिलने पर बेलियाबेड़ा थाना अंतर्गत रन्टुआ इलाके में नाकाबंदी कर दी.

 

जब लुटेरे सफेद रंग की स्कॉर्पियो कार में सवार होकर रन्टुआ इलाके में पहुंचे तो सामने बड़ी संख्या में पुलिस बल देखकर स्कार्पिओ छोड़कर भाग गए. पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए पीछा किया. डकैत गिरोह के कुछ लोग भाग निकले और बेलियाबेड़ा थाना क्षेत्र के पैकाम्बी इलाके में धान के खेत में छिप गये. ड्रोन उड़ाकर धान के खेत से आरोपियों को ढूंढा गया. वहां से पुलिस ने दस्यु गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com