सांजवाल में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, बाईक चालक घायल, खदान में नहाने उतरे अधेड़ की मौत  

409
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, खड़गपुर नगरपालिका के वार्ड 24  सांजवाल में हुए सड़क दुर्घटना में लूडो खेल रहे युवक की मौत हो गई जबकगि बाईक चालक सहित तीन अन्य युवा घायल हो गए। घटना से  इलाके में शोक व्याप्त है। मिली जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय युवक लखिंदर सिंह शनिवार अपने हमउम्र दोस्तों के साथ खोलाकुड़िया शमशान घाट के समीप सड़क किनारे मोबाईल में लूडो खेल रहा था तभी तेज गति से गुजर रहे युवा आशीष दत्ता की बाईक में चपेट चारों युवक आ गए जिससे लखिंदर व बाईक चालक आशीष बुरी तरह घायल हो गया जबकि बाकी को मामूली चोट लगी। लखिंदर को खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई जबकि आशीष का मेदिनीपुर में इलाज चल रहा है। जबकि बाकी तीन युवकों का सामान्य उपचार किया गया। पता चला है कि तेज गति व असामान्य स्थिति में होने के कारण उक्त घटना घटी। लखिंदर के पिता नहीं है जबकि तीन भाईयों में मझला भाई है। लखिंदर कामकाज कर गुजारा चलाता है। वार्ड 24 के पार्षद तपन प्रधान ने बताया कि आशीष की स्थिति पहले से बेहतर है। खड़गपुर शहर थाना पुलिस लखिंदर की शव का अंत्यपरीक्षण करा परिजन को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है। 

खदान में नहाने उतरे अधेड़ की मौत  

खड़गपुर अनुमंडल के केशियाड़ी थाना के प्रतिबोध गांव के 54 वर्षीय अधेड़ शनिवार की दोपहर घर के समीप मोरम खदान में नहाने उतरा था जहां पानी में डूब जाने से उसकी मौत हो गई। पता चला है कि रंजीत की पत्नी मौत हो गई उसके दो बेटे व बेटी है। 

भाजपा नेता स्वस्थ

सडक दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हुए भाजपा के राज्य सह- सचिव शमित दास फिलहाल स्वस्थ है . बीते दिनों वे दलीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रामनगर जाने रहे थे कि उनकी गाडी रुपनारायणपुर के करीब राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना का शिकार हो गई थी .  दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने प्राथमिक उपचार के लिए उन्हें व उनके वाहन चालक व एक और को अस्पताल ले गए जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के पश्चात छोड दिया गया था।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com