सर्कस प्रेमियों का इंतजार खत्म, करतब के लिए मंच तैयार, आज शाम 7 बजे होगा सर्कस का पहला शो

696
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, आखिरकार सर्कस प्रेमियों का इंतजार खत्म हुआ।करतब के लिए मंच तैयार हो गया है आज शाम 7 बजे होगा सर्कस का पहला शो होगा।

ज्ञात हो कि रावण मेदान से शिफ्टिंग हो खड़गपुर टाउन थाना  मैदान में सर्कस का आयोजन हो रहा है । शो की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है।  ज्ञात हो कि रावण मैदान में सर्कस की पूरी तैयारी कर ली गई थी व 15 सितंबर को सर्कस का उद्घाटन होना था लेकिन अचानक शो स्थगित कर दी गई थी ।

प्रबंधक संजीत घोषाल का कहना है कि पुलिस की अनुमति नहीं मिलने से सर्कस का शो स्थगित कर दिया गया था अब टाउन थाना मैदान में अनुमति मिली है इसलिए सर्कस टाउन थाना मैदान में हो रही है। राहुल ने बताया कि सोमवार को सिर्फ एक शो चलेगा व शो का आनंद अतिथियों के अलावा टिकट लेकर आम लोग भी उठा पाए पाएंगे। टिकट का मूल्य ₹100 ₹200 हुआ ₹300 रखा गया है. गैलरी की जगह सिर्फ चेयर होगा। सब से सामने वाली टिकट का मूल्य ₹300 व सबसे पीछे वाली ₹100 का होगा। मंगलवार से शो दोपहर 1:00 बजे शाम 4:00 बजे व 7:00 बजे शुरू होगा.

अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी दिखाएंगे कारनामा 

आयोजन से जुड़े राहुल का कहना है कि सर्कस में जानवरों पर पाबंदी होने  के कारण कोई जानवर नहीं है लेकिन अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी कारनामा दिखाएंगे जबकि जोकर हंसाएंगे। जिसमें ग्लोब में बाईक चलाना व झूला भी आकर्षण का केंद्रमूल्य । ज्ञात हो कि देशभर में अब बमुश्किल दस के आसपास सर्कस बचे हैं। शो दोपहर 1:00 बजे शाम 4:00 बजे व 7:00 बजे शुरू होगा.ज्ञात हो कि अजंता सर्कस राउरकेला से यहां आई है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com