अमित शाह की रैली से भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा, चुनावी तैयारी में जुटेंगे  कार्यकर्ता

101
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

अमित शाह की रैली से भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है ,जिससे भाजपा नेताओं नेकार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारी में जुटने का आह्वान किया है

” कोलकाता चलो ” के नाम से गृह मंत्री अमित शाह की विरोध रैली सफल रही . गृह मंत्री अपने रौद्र रुप में थे उन्होने तृणमूल सूप्रीमों ममता बैनर्जी की मनमानी , भ्रष्टाचार और शासन की विफलता पर जम कर गरजे .

वे तृणमूल सरकार पर राज्य को लूटने , अव्यवस्था फैलाने , घुसपैठ के प्रति लापरवाह होनै और राज्य को बर्बाद कर देने आरौप कई बार दोहराए .

 

साथ ही भ्रष्टाचार के जरिए राज्य की जनता को केंद्रीय विकास-फंड से वंचित करने और विकास कार्यो को बाधित करने का भी आरोप लगाया उन्होने यह भी बताया कि यूपीए शासन काल के मुकाबले मोदीजी ने तीन गुणा विकास राशि जारी की मगर सब कटमनी , सिंडीकेट-राज और भ्रष्टाचार के हत्थे चढ गया

 

. साथ-साथ राज्य वासियों को ’24 में भाजपा को जिताकर मोदीजी का हाथ मजबूत करने की अपील भी की एवं ’26 में बंगाल विधान सभा चुनाव में तृणमूल को जड से उखाड़ कर बदलाव लाने की हुंकार भरी .

गॄह मंत्री जी ने हर हाल में CAA लागू कराने की हुंकार भरी और कहा – ” कोई भी शक्ति देश में CAA लागू कराने से रोक नही सकती . CAA लागू होकर रहेगा .

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com