बंगाल से 35 प्लस सीट जीतेंगेः दिलीप, सभा की अनुमति ना देने के लिए पुलिस की आलोचना की  

109
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

लोकसभा चुनाव में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल से 35 सीटों का दावा किया है इस मुद्दे पर सवालों का जवाब देते हुए . सांसद दिलीप घोष ने 35 से अधिक सीटों की भी संभावना की बात कही . दल में आपसी मनमुटाव व असहमति पर कहा – हम सारे मतांतर और विवाद भुला कर , पूरी ताकत से लडेंगे और जीतेंगे . मेदिनीपुर शहर में चाय पर चर्चा के दौरान उक्त बातें कही।

 

उन्होने कहा – ” हर किसी को पद मिले किसी भी दल में यह संभव नही साथ ही किसी व्यक्ति का पद सदा – सर्वदा बना रहे यह भी संभव नही है . आज मेरे पास कोई पद नही है . एक समय मैं दल का राज्य अध्यक्ष था . फिलहाल मुझे सारे पद से मुक्त कर दिया गया . फिर भी मैं दल में हूं . लोगों के साथ हूं .

 

 

हमें सारे विवादों को भूल कर ही एकजुट होकर तृणमूल से लडना होगा . कोलकाता में 29 तारीख की सभा में हम सारे पुराने और नए पार्टी कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित होंगे . जहां विभिन्‍न जरुरी मुद्दों पर चर्चा होगी ’24 के चुनाव में गृह मंत्री जी ने बेशक 35 सीटों की बात की है लेकि हम सब कोशिश करेंगे कि 35 से अधिक सीटें जीतें.”

 

 

ज्ञात हो कि रविवार को पुलिस ने सांसद बारबेटिया  में भाजपा की सभा की अनुमति नही दी थी जिसके कारण  आज खड़गपुर के इंदा रिलायंस पेट्रोल पंप से लेकर इंदा लोकल थाना पेट्रोल पंप तक भाजपा ने रैली की व सभा की। सभा को संबोधित करते हुए सांसद दिलीप ने एसपी की कटु आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि एसपी टीएमसी नेता की तरह काम कर रहे हैं।  

ज्ञात हो कि शुभेंदु ने भी बीते दिनों मेदिनीपुर में टीएमसी को आड़े हाथों लिया था। उसने आरोप लगाया था कि बीते दिनों विरोधी दल भाजपा के नेता द्वारा शहर के एक होटल में ठहरने से , खुन्नस के तहत , किसी बहाने से होटल में ताले बंदी करा दी . अधिकारी ने जिला सुपर धृतिमान सरकार और मुख्य मंत्री ममता बनर्जी की स्वार्थपरता भरी ,राजनीति के खिलाफ आक्रोश से उबलते हुए तीव्र कटाक्ष किए और कहा – ” ऐतहासिक जिले मेदिनीपुरमें में कोई डेमोक्रेसी नहीं है .” 

वे मेदिनीपुर के किरानी तला इलाके के हिंदू युवा वाहिनी द्वारा आयोजित पूजा के उद्घाटन के पश्चात कहा – ” एक होटल मालिक उनसे मिलकर आंसू भरे अंखो से कहा कि भाजपा नेताओं को कमरा देने के कारण , उनका होटल पुलिस ने बंद करा दिया गया “ 

उन्होंने ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए प्रश्न किया  – ” ममता दी अब डेढ – दो करोड में बिकने वाली रेखांकन क्यों नही बनाती ? ऐसी हालत में उन्हें चोर नही कहेंगे तो क्या कहेंगे ? भाजपा नेता सुभेंदू ने आगे कहा – ” यहां लॉ एंड ऑडर सब खतम हो गया है . “

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com