खड़गपुर नगरपालिका के नए ईओ ताराशंकर प्रमाणिक ने पदभार संभाला, चेयरपर्सन ने किया स्वागत, एसडीओ के नाम फर्जी फेसबुक एवं व्हाट्स एप एकाउंट

88
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, खड़गपुर नगरपालिका के नए एग्ज्यूकेटिव आफिसर ताराशंकर प्रमाणिक ने पदभार शुक्रवार को संभाला। चेयरपर्सन कल्याणी घोष सहित अन्य पार्षदों ने नगरपालिका में किया स्वागत किया।

नए ईओ ताराशंकर ने कहा कि हांलाकि उनपर दोहरी जिम्मेदारी है व एसडीओ कार्यालय का भी काम है पर वह नगरपालिका के काम के लिए उपलब्ध रहेंगे उन्होने नगरपालिका बोर्ड सदस्यों को आश्वासन दिया कि जब भी उनकी जरुरुत हो बेझिझक उनसे संपर्क किया जाए वह समस्याओं को निराकरण करेंगे।

kgpnews.in से बात करते हुए कहा कि ताराशंकर प्रमाणिक ने माना कि खड़गपुर नगरपालिका वृहद नगरपालिका है पर वे नगरपालिका के काम को प्राथमिकता देंगे। ज्ञात हो कि एक पखवाड़े पहले खड़गपुर एसडीओ में उन्होने कामकाज संभाला था।

पार्षद बी हरीश ने कहा कि  कि लगभग महीने भर पहले तूलिका दत्ता बनर्जी का तबादला हो जाने के बाद पर रिक्त होने से कामकाज प्रभावित हो रहा था उन्होने कहा कि नए ईओ आने से कामकाज में गति आएगी।   

महकमा अधिकारी  सुमन विस्वास के नाम की फर्जी फेसबुक एवं व्हाट्स एप एकाउंट

साईबर अपराधियों ने दुस्साहस की हद तब पार ही पार कर दी जब वे लोग घाटाल महकमा अधिकारी  सुमन विस्वास के नाम की फर्जी फेसबुक एवं व्हाट्स एप एकाउंट बनाने का मामला सामने आया।

 

पता चला है कि महकमा अधिकारी के नाम से 12 फर्जी एकाउंट पाए गए साथ ही व्हाट्स एप पर भी उनकी तस्वीर समेत प्रोफाईल देकर फर्जी एकाउंट खोली गई है . इन फर्जी एकाउंट की मदद से कई लोंगों को , झूठे आश्वासन देकर धनराशि की मांग की जा रही है .

ऐसी हालत में घाटाल के महकमा अधिकारी को पश्चिम मेदिनीपुर के साईबर क्राईम पुलिस के शरण में जाना पड़ा है जहां लिखित शिकायत पाकर साईबर क्राईम विभाग ने पडताल करने व आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. ज्ञात हो कि इससे पहले खड़गपुर शहर थाना के पूर्व प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी सहित कई पुलिस अधिकारियों के नाम पर भी फर्जी फेसबुक एकाउंट खोलने के मामले सामने आए थे।  

.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com