मेदिनीपुर में सीएम की मंगलवार को प्रशासनिक सभा, तैयारिंया पूरी, कई विकास योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेगी, जून-सुजय को एकसाथ काम करने की व अजित को आराम की सलाह 

396
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, सोमवार की दोपहर बजे के करीब पूर्व मेदिनीपुर के तमलुक से पश्चिम मेदिनीपुर पहुंची मुख्य मंत्री ममता बनर्जी व मेदिनीपुर कॉलेजियट मैदान में  बने अस्थाई हेलीपैड से सर्किट हॉउस पांव पैदल ही चल पड़ी . बेशक सर्किट हॉउस हेलीपैड से सौ दो सौ मीटर की दूरी पर ही है एवं वाहन की व्यवस्था होने के बावजूद जनसंपर्क के लिए वह पैदल ही चल पड़ी . 

रास्ते के दोनों और सैकड़ो  लोग उनकी एक झलक पाने के लिए सड़क किनारे प्रतीक्षा रत थे . इतना ही नहीं भीड़ के बीच एक महिला की गोद में रहे उनके शिशु को कुछ समय अपने गोद में लेकर मुख्य मंत्री ने दुलार किया  फिर शिशु को उसकी माता के गोद में देकर बढ़ चली .  अपनी प्रिय दीदी को अपने बीच पाकर सारी  गृह- लक्ष्मी आगे की तरह ही बड़ी उल्लसित थी।

 

जून-सुजय को एकसाथ काम करने की व अजित को आराम की सलाह    

 

दोपहर. बाद मुख्यमंत्री विधायकों व जनप्रतिनिधियों को लेकर बैठक की। पता चला है कि मुख्यमंत्री ने मेदिनीपुर की विधायक जून व टेमसी के जिला सभापति सुजय हाजरा को एकजुट हो काम करने की सलाह दी चर्चा है कि जून मेदिनीपुर लोकसभा की प्रत्याशी हो सकती है। इधर अजित माईति को 15 दिन आराम करने की सलाह दे बैठक में आए अजित माईति को घर जाने की सलाह दी जिसके बाद अजित माईति घर वापस चले गए ज्ञात हो कि बीते दिनों अजित माईति के दिल का आपरेशन हुआ है. 

 

विकास योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यस करेगी

 

जान लें मंगलवार को मेदिनीपुर में होने वाली प्रशासनिक सभा जिसमे शामिल होने के लिए मुख्य मंत्री मेदिनीपुर आयीं हैं . उस सभा में मुख्य मंत्री  355 कोटि रुपए  की 374 प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगी  इसके आलावा 2000 करोड़ के 1200 नए प्रोजेक्ट का शिलान्यास भी करेंगी 

चांदमारी के नए भवन का होगा उद्घाटन , नए सुपर ने लिया तैयारियों का जायजा 

खड़गपुर, चांदमारी में बने नए भवन का उद्घाटन  सीएम वर्चुअली कर करेंगी। ज्ञात हो कि नए भवन का काम पूरा कर लिया गया है जिसमें कई विभाग के शिफ्ट होने की खबर है। इधर कूचबिहार के हल्दीबाड़ी अस्पताल से चांदमारी के नए सुपर बने धीमान बनर्जी ने आज चार्ज संभाला व अस्पताल भवन सहित अन्य विभागों का निरीक्षण किया। ज्ञात हो कि सुपरिटेंडेंट उत्तम मांडी के तबादला के भाग वरिष्ठ डाक्टर गौतम माईति बतौर एक्टिंग सुपरिटेंडेंट कार्यभार संभाले हुए  थे।

सभा में आए तीन महिलाओं के जेवरात गायब

पूर्व मेदिनीपुर के नीमतौड़ी में मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी की सभा के पश्चात , कुछ महिलाएं लगभग पागलों सी रोती बिलखती पाई गई जिसमे तीनो ही महिलाएं अपने – अपने गले की चेन चोरी हो जाने की बात कह कर, दहाड़े मर कर रोती पाई गई जिन्हे संभाला तक नहीं जा रहा था. जिसमे पाँशकुड़ा की चंदना भौमिक , तमलुक के सिमुलिया की दूसरी पीड़ित महिला हैं पापिया साउ , तमलुक की नीलकण्ठबाड़ी की तीसरी और महिला , जिनकी गले से सोने की हार छिन गई . इन घटनाओ से इलाके में काफी उत्तेजना छा गई है .

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com