टीएमसी नेता पर लगा कटमनी का आऱोप, नेता ने आरोप अस्वीकार कर ठेकेदार घटिया स्तर का सड़क बनाने का लगाया आरोप

285
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर नगरपालिका के इंदा क्षेत्र के रास्ता निर्माण के दौरान निम्नस्तरीय होने का आरोप लगा कर मरम्मत कार्य बंद करवा देना तृणमूल के वार्ड अध्यक्ष को महंगा पड़ गया उलटे ठेकेदार ने उनपर कटमनी की मांग करने का आरोप लगाया।  आरोप है कि सड़क निर्माण कार्य रुकवा कर ठेकेदार से 1 लाख रुपए मांगा गया। आरोप वार्ड -1 के वार्ड अध्यक्ष एवं भूतपूर्व काउंसिलर श्यामल राय पर लगा है .

श्यामल राय का दावा है कि  रास्ते में घटिया स्तर का होने के कारण ही वे मरम्मत कार्य बंद करवाए थे लेकिन इस आरोप से बचने खुद को सही साबित करने के लिए ही ठेकेदार ने उन पर कटमनी मांगने का झूठा आरोप मढ़ा है.  खड़गपुर नगरपालिका चेयरपर्सन कल्याणी घोष का कहना है कि रास्ते का निर्माण कार्य की गुणवत्ता सही है  आरोप लगने के पश्चात मैंने दो इंजीनियर को मौके पर निरीक्षण कराया है इंजीनियरों के निरीक्षण के परिणाम अनुसार मरम्मत कार्य की गुणवत्ता ठीक है”

 

सड़क हादसे में युवक की मौत

खड़गपुर अनुमंडल के दांतन थाना इलाके के रहने वाले रबिंद्र दे नामक युवक नयाग्राम के कलाबनी के पास पेट्रोल पंप में काम करता था पता चला है कि गुरुवार की रात पंप से अपने मालिक के रिश्तेदार के साथ बाईक से आ रहा था तभी दूसरे बाईक से भिड़ गया जिससे दोनों बाईक के चारों लोग घायल हो गए। सभी को खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां रबिंद्र ने दम तोड़ दिया जबकि एक अन्य को कटक ले जाया गया।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com