जनता कर्फ्यू का खड़गपुर में व्यापक प्रभाव ताली, थाली व शंखनाद से कृतज्ञता अर्पित की गई

217
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। मोदी के जनता कर्फ्यू आह्वान का खड़गपुर शहर में व्यापक प्रभाव पड़ा शाम पांच बजते ही लोग ताली थाली व शंखनाद कर कोरोना से निबटने में जुटे डाक्टर व अन्य लोगों की कृतज्ञता अर्पित की। खड़गपुर शहर के गोलबाजार, खरीदा, इंदा व मलिंचा आदि इलाको में सड़कें सूनी रही लोग अपने अपने घरों में दुबके रहे। शाम पांच बजते ही लोग अपने अपने घर के छतों व बालकनी में आकर घंटी, ताली व शंखनाद कर कोरोना से लड़ रहे लोगों के प्रति कृतज्ञता प्रकट की। इधर झाड़ग्राम, मेदिनीपुर, हल्दिया, दीघा, कांथी व घाटाल सहित अन्य इलाकों में भी कर्फ्यू का व्यापक असर देखा गया।

बंगाल के कई शहरों में लाकडाउन
राज्य सरकार की ओर से राज्य के विभिन्न जिला व महकमा शहरों मे राज्य की ओर से सोमवार की शाम से 27 मार्च तक लाक डाउन घोषित कर दिया गया है हांलाकि इससे दवा, खाने पीने की सामग्री, बैंकिग व अन्य जरुरी सेवाओं को छूट दी गई है। लाक डाउन से  मेदिनीपुर जिले के मेदिनीपुर, खड़गपुर, घाटल, झाड़ग्राम जिला शहर, पूर्व मेदिनीपुर जिला के हल्दिया, घाटाल, कांथी व कोलाघाट जैसे महकमा शहरों व जिला मुख्यालय तमलुक को लाकडाउन की सूची में रखा गया है।

31 मार्च तक यात्री ट्रेनें बंद, मालगाड़ी चलेगी
रेल प्रशासन ने 22 की रात बारह बजे से 31 मार्च तक के लिए सभी यात्री ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। इधर आज लंबी दूरी की ट्रेनें खड़गपुर पहुंचने के बाद जनता कर्फ्यू के कारण दूरदराज इलाकों में जाने वाले यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा। इधर शनिवार की रात से यात्रियों की कोरोना टेस्ट सघनता से की गई जिसके कारण लंबी लंबी कतारें खड़गपुर स्टेशन में देखी गई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com