कहीं गरीबों को राशन दिए गए तो कहीं चुरा लेने का आरोप

155
 

Advertisement

आंगनबाड़ी केंद्र में राशन कम देने का आरोप
खड़गपुर। खड़गपुर ग्रामीण ब्लाक के गोकुलपुर पूर्व अंबा स्थित बेनाशोल बेनाशोल प्राथमिक शिशु शिक्षा केंद्र में बच्चों को कम राशन देने का आरोप लगा है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि प्रति बच्चे 2 किलो चावल के बजाय 1 किलो 250 ग्राम,  100 ग्राम दाल व आलू दो किलो  के बजाय डेढ़ किलो के हिसाब से दिए गए। जिसके बाद स्थानीय लोग विरोध किया ज्ञात हो कि बच्चों को लेकर सामान लेने आए लोगों ने सोशल डिस्टेंसिग का भी ख्याल नहीं रखा जबकि इसके पहले जो राशन की आपूर्ति की गई थी उसमें 30 बच्चों को राशन भी नहीं मिला। आंगनबाड़ी प्रभारी संयक्ता मान्ना ने स्वीकारा कि सामान देने में चूक हुई पर बाद में अभिभावकों को बुला कर सामानों की आपूर्ति कर दी गई। इधर झाड़ग्राम के चुबका ग्राम पंचायत के कलाबनी शिशु आलय में भी चावल व आलू कम देने का आरोप को लेकर हंगामा मचाया लोगों ने हंगामा मचाया। 

आईआईटी के पूर्व कर्मी सूर्या राव की स्मृति में मंगलवार को मिलन ब्वायज क्लब के सहयोग से भगवानपुर इलाके में लगभग 300 जरूरत मंदो को पुलयालम व चना मसाला वितरण किया गया। इस अवसर पर नरसिंग अग्रवाल, प्रेम सागर शर्मा, कैलाश शर्मा, अमित शर्मा, अनिल सिंह, मन्नू पासवान, मनोज सिंह, मनोज साहा, सुरेन्द्र, सोनू शर्मा, जित्तू यादव, सूरज सिंह, विशाल मिश्रा, सोनू जायसवाल, संतोष यादव, प्रदीप गुप्ता, कमल शर्मा व अन्य उपास्थित थे।


राशन व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग को लेकर वाममोर्चा व कांग्रेस का संयुक्त ज्ञापन
एसडीओ से हस्तक्षेप करने की मांग 
खड़गपुर। खड़गपुर में  राशनिंग व्यवस्था मजबूत करने की  मांग पर मंगलवार को वाममोर्चा  कांग्रेस की  ओर से संयुक्त तौर पर एसडीओ वैभव चौधरी को ज्ञापन सौंपा गया। सीपीआई नेता विप्लव भट्ट ने कहा कि में  राशन वयवस्था में भ्रष्टाचार व स्वास्थ्य सुविधाएं समेत विभिन्न मांगों की लेकर एसडीओ का ध्यानाकर्षण कराया गया उन्होने कहा कि निगरानी के  अभाव में   गरीबों को पर्याप्त राशन नहीं मिल रहा है जबकि लोगों को तत्काल राशन की  जरूरत है  अन्यथा अराजकता उत्पन्न हो सकती है। इस अवसर पर माकपा नेता  अनित मंडल, सबुज घोड़ुई , सीपीआई के सुभाष लाल व कांग्रेस के  मोहम्मद इशाक और सभासद मधु कामी व अन्य उपस्थित थे।

इधर एंबुलेंस के धक्के से एक की मौत, एंबुलेंस जब्त
खड़गपुर। एंबुलेंस के धक्के से महाषादल में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पता चला है कि महिषादल थाना के कपासगेड़ा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 में आज एंबुलेंस के धक्के से मतिबुल मल्लिक नामक 37 वर्षीय वय्क्ति की घटनास्थल में ही मौत हो गई पुलिस एंबुलेंस को जब्त किया है जबकि ड्राइवर फरार है पता चला है व्यक्ति सड़क किनारे खड़ा था तभी एंबुलेंस अनियंत्रित होकर व्यक्ति को धक्का मार दिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com