पांचबेड़िया में किया गया सेनिटाइजेसन, बैंको में लगी लंबी लंबी कतारें मयखानों में भी कतारें, तोड़फोड़

595
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। कोरोना के भयावहता को देखते हुए नगरपालिका की ओर से पांचबेड़िया इलाके में सेनिटाइजेशन किया गया चेयरमैन प्रदीप सरकार ने खुद मानिटरिंग कर इलाके का सेनिटाइज किया ज्ञात हो कि उक्त इलाके के ही सबसे ज्यादा लोग क्वारेंटाइन में भेजे गए हैं निजामुद्दान से आए मौलवियों के पांचबेड़िया के विभिन्न मस्जिदों में ठहरने का खुलासा होन के बाद लोग सतर्क व भयभीत हो गए थे।

इधर तीन दिनों तक बैंक बंद रहने के बाद आज सुबह से ही बैंको में लंबी लंबी कतारें देखी गई। खरीदा स्थित बैंको में पेंशनरों व जनधन योजना के पैसे निकालने वालों की भारी भीड़ रही जबकि डेबरा में तो सुबह पांच बजे से ही बैंको के सामने लोगों ने पत्थर वगैरह रख लाइन लगा दिया था ताकि तेज धूप के पहले ही  बैंक के काम से निबटा जा सके।

इधर पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दासपुर थाना के घाटाल-रानीचक सड़क पर बागबेड़े गांव में भी दिखी वहां सुराप्रेमियों ने लाकडाउन के बाद आज दुकान खुलने की खबर पा कतार लगा दी। ज्ञात हो कि बागबेड़े उसी थाना इलाके में स्थित जहां पुलिस ने निजापुर गांव को कोरोना प्रभावित होने के बाद सील कर दिया है

उधर लाकडाउन कि स्थिति में सरकारी मनाही के बावजूद पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा थाना के बालिघाई में शराब बिक्री का काम धडल्ले से चल रहा था जब गांव वालों को इस बात का पता चला तो उन लोगों ने दारू दुकान के सामने उपस्थित होकर विरोध करना शुरु कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची व विरोध कर रहे लोगों को शांत कराया व एक को हिरासत में  लिया है ज्ञात हो कि एगरा पूर्व मेदिनीपुर जिले में कोरोना के लिए हॉटस्पाट चिन्हित हुआ है।
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com