लाकडाउन उल्लंघन के आरोप में खड़गपुर के 9 दुकानदार हिरासत में हल्दिया बंदरगाह के कर्मचारी कोरोना पाजिटिव मेदिनीपुर में गांजा विक्रेता हिरासत में, कनक दुर्गा मंदिर का राशन वितरण,

141

खड़गपुर। लाकडाउन की उपेक्षा कर दुकान खोल भीड़ बढ़ाने के आरोप में खड़गपुर टाउन थाना पुलिस शुक्रवार की सुबह एसडीपीओ सुकमल कांति दास के नेतृत्व में शहर के गेट बाजार, मलिंचा, खरीदा, नीमपुरा व डीवीसी बाजार समेत कई इलाकों में अभियान चला कुल 9 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि ये सभी चाय. इडली कचौड़ी आदि का दुकान चलाते थे सुबह नाश्ता करने के बहाने भीड़ इकट्ठा होती थी। 

Advertisement

 इधर लाकडाउन के दौरान मेदिनीपुर शहर के कुईकाटा गांव इलाके में चोरी चुपके से गांजा की बिक्री चल रही थी जब इलाके के लोगों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गई। घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और गांजा विक्रेता को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है इधर गंजेड़ियों  से परेशान स्थानीय लोगों ने सड़क पर बैनर लगा बाहरी लोगों के प्रवेश को की मनाही कर दिया है।

इधर खड़गपुर शहर के नीमपुरा कनक दुर्गा मंदिर समिति की ओर से 450 लोगों को बांटा गया खड़गपुर शहर के वार्ड संख्या13 नीमपुरा के रेल बस्ती इलाके में कनक दुर्गा मंदिर समिति की ओर से 450 जरूरतमंद लोगों को घर घर जाकर खाने पीने का सामान पहुंचाया।

इधर दिल्ली निजामुद्दीन से लौटे व्यक्ति में कोविड पॉजिटिव पाए जाने से हल्दिया बंदरगाह वीरान हो गया है ज्ञात हो कि  दिल्ली ,निज़ामुद्दीन के तब्लीदी जलसे से वापस आए व्यक्ति को  31मार्च को  हल्दिया महकमा अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किय गया था जो कि  कोरोना पाजिटिव होने के खबर फैलते ही हल्दिया शहर शुक्रवार सुबह से ही आतंकित हो गई व बंदरगाह वीरान हो गई ।वह व्यक्ति हल्दिया बंदरगाह के 13 नंबर जी सी बर्थ के एक गैर सरकारी संस्था में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था  28 मार्च को दिल्ली से लौट कर बंदरगाह आया था जिसके  कारण सारे कर्मचारियों में आतंक है।

Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com