मेदिनीपुर में प्रदर्शन कर रहे भाजपा महिला मोर्चा के चार कार्यकर्ता गिरफ्तार, दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ नेता बी. टी राव के असामयिक निधन से शोक

236
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के चार महिला सदस्यों को मेदिनीपुर स्थित बीडीओ  कार्यालय से उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया जब ये लोग सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। गिरफ्तार लोगों में शंपा मंडल, कावेरी मंडल, अंकिता नायक व नुपुर सिंह शामिल है। आंदोलनकारियों का कहना है कि बाहर के राज्यों में जो फंसे हुए है उसलोगों की वापसी के लिए राज्य सरकार कोई भी कदम नहीं उठा रही है।  

इधर खड़गपुर एसडीओ कार्यालय के समक्ष भी महिला मोर्चा व एससी मोर्चा की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया जिसमें  जिलाउपाध्यक्ष बी. सोमा, जिला सचिव उज्जवला साहा,  लीला  गार्जन व अन्य शामिल हुए।

दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ नेता बी. टी राव के असामयिक निधन से शोक  
खड़गपुर। खड़गपुर शहर के न्यूसेंटलमेंट निवासी बी. टी. राव(57) की असामयिक निधन से संघ में शोक की लहर दौड़ गई। जानकारी के मुताबिक बी. टी राव का निधन सोमवार को अचानक तबियत बिगड़ने के बाद असामयिक मौत हो गई। राव डिवीजनल कैश कार्यालय में प्रभारी पद पर कार्यरत थे व डीपीआरएमएस की खड़गपुर ओपन लाइन शाखा के इंजीनियरिंग ब्रांच के शाखा सचिव थे। संग के जोनल अध्यक्ष प्रह्लाद सिंह का कहना है कि राव मजदूर संघ की गतिविधियों में बढ़-चढ़ कर भाग लेते थे तथा कर्मचारियों की समस्याओं के निदान हेतु सतत प्रत्यनशील रहते थे। महासचिव पवन कुमार ने भी संवेदना व्यक्त करते हुए संघ के लिए अकल्पनीय क्षति बताया। खड़गपुर के डिवीजनल समन्वयक हरिहर राव, ओम प्रकाश यादव, बलवंत सिंह, खड़गपुर कारखाना के  कारखाना सचिव पी. के. कुंडु, कारखाना सह-सचिव श्री मनीष चंद्र झा, जयंत कुमार आर. के. सिंह, रत्नाकर साहू व अन्य पदाधिकारीगण ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।पता चला है कि राव के दो बेटे है प्रथम पुत्र पुणे में कार्यरत है जिसके बुधवार को खड़गपुर पहुंचने की उम्मीद है उसके बाद दाह संस्कार होगा। 
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com