रेल इलाके से शनिवार को छह और कोरोना रोगी पाए जाने से खड़गपुर शहर में कोरोना रोगियों की संख्या पहुंची 99, डीआरएम कार्यालय से दो व खड़गपुर मुख्य अस्पताल के एक कर्मी पाजिटिव, फिर से दस सैंपल अनिर्णित डा, घोड़ुई उसके परिजन व नर्सिंग होम स्टाफ के सैंपल निगेटिव आने से राहत,

13
रघुनाथ प्रसाद साहू

खड़गपुर। रेल इलाके से शनिवार को छह और कोरोना रोगी पाए जाने से खड़गपुर शहर में कोरोना रोगियों की संख्या 99 तक पहुंच गई है इधर डा, घोड़ुई, उसके परिजन व नर्सिंग होम कर्मचारियों के सैंपल निगेटिव आने से राहत की सांस ली है जबकि शनिवार की रात खड़गपुर महकमा अस्पताल के भेजे गए कुल 10 रिपोर्ट अनिर्णित होने से चिंता बढ़ गई है संभवना है कि जिस तेजी से शहर में रोगियों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है रविवार को ही शहर कोरोना रोगियों के सैकड़े का आंकड़ा छू या क्रास कर लेगी। ज्ञात हो कि डीआरएम कार्यालय के कंट्रोल के दो कर्मचारी आज फिर से कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं जिसके कारण डीआरएम कार्यालय से कोरोना रोगियों की संख्या 6 पहुंच गई है पता चला है कि 33-34 वर्षीय दो युवा कर्मचारी संक्रमित हुए हैं जिसमें से एक युवती है। इधर खड़गपुर मेन अस्पताल के 54 वर्षीय महिला अटेंडेंट भी कोरोना पाजिटिव पाई गई है पता चला है कि अधेड़ महिला के बच्चे शहर से बाहर रहते है। इधर साउथ साइड इलाके के रहने वाले 31 वर्षीय रेलवे गार्ड व 54 वर्षीय उसके रुम पार्टनर भी सक्रमित हुआ है दोनों को खड़गपुर रेल मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पता चला है कि इसके एक अन्य रुम पार्टनर पहले ही संक्रमित हो चुके हैं माना जा रहा है जिसके संपर्क में आने से ये दोनों भी शनिवार को पाजिटिव पाए गए। इधर साउथ साइड इलाके की रहने वाली 70 वर्षीय वृद्धा भी पाजिटिव पाई गई है पता चला है कि वृद्धा  को कुछ दिन पहेल निमोनिया हो गया था जिसके कारण उसे रेल अस्पातल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था वृद्धा का गुरुवार को टेस्ट कराया गया था।

खड़गपुर रेल मंडल के पीआरओ आदित्य कुमार चौधरी ने कुल छह लोगों के पाजिटिव होने की पुष्टि करते हुए बताया कि डीआरएम कार्यालय के कंट्रोल के दो स्टाफ, एक अस्पताल कर्मचारी, एक रोगी व दो रोगी के संपर्क में आने से पाजिटिव हुए हैं। खड़गपुर महकमा अस्पातल अधीक्षक कृष्णेंदु मुखर्जी ने बताया कि दस सैंपल अनिर्णित है जबकि रेल इलाके से कुल छह लोग पाजिटिव हुए हैं। इधर शनिवार को फिर से लगभग 80 लोगों के सैंपल भेजे  गए हैं इधर खड़गपुर शहर में शनिवार तक कुल 99 कोरोना पाजिटिव हो गए हैं जबकि झोली के बंगाल पाड़ा में एक कंटेनमेंट जोन बनाया गया है पता चला है कि उक्त घर का युवक कोलकाता में पाजिटिव पाया गया था। इधर सांतरागाछी के इलेक्ट्रिक विभाग में कार्यरत डेढ़ नंबर रेल कालोनी निवासी जो कि बीते दिनों संक्रमित हुए थे उसकी मां शुक्रवार की रात ही पाजिटव  पाई गई थी जबकि सात अन्य लोगों का टेस्ट शनिवार को कराया जाना था। इधर डा घोड़ई उसकी पत्नी, बेटी, नर्सिंग होम के स्टाफ भी कोरोना निगेटिव आए हैं बीते दिनों गोलबाजार के वाच हाउस के वृद्ध संक्रमित हो गए थे जिसके बाद नर्सिंग होम बंद कर दिया गया था व डा घोड़ुई कोलकाता चले गए थे। वहां से आकर चांदमारी में सैंपल दिया गया था जो कि शुक्रवार को ही निगेटिव आया है।       

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com