ओल्ड सेटलमेंट माता पूजा का रविवार को होगा समापन, कुमकुम पूजा व अन्नदान का होगा आयोजन, शार्ट रुट से होगा विसर्जन, नक्शा जारी

324
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। ओल्ड सेटलमेंट माता पूजा का रविवार को  कुमकुम पूजा व अन्नदान के साथ समापन  होगा विसर्जन यात्रा  शार्ट रुट से होगा इसके लिए नक्शा जारी हो चुका है। । ज्ञात हो कि कोविड के चलते इस साल ओल्ड सेटलमेंट में सोलापुरी माता पूजा का आयोजन बीते 18 सितंबर से शुरु हुआ जो कि 27 को समाप्त होगा। मंदिर कमेटि के सलाहकार आर के शर्मा ने बताया कि महामारी के चलते सार्वजनिक कार्यक्रम में कांट छाट की गई है इसके अलावा माता के समापन यात्रा के रुट भी प्रशासन की सलाह पर कम कर दिए गए हैं।

माता मंदिर से रविवार की रात सात बजे शोभा यात्रा की शुरुआत होगी व राममंदिर, चर्च रोड होते हुए गीतांजली कम्युनिटी हाल से होते हुए धनसिंग मैदान बिलडिंग के पास से गुरुद्वारा रोड जाएगी जहां से विश्वकर्मा मंदिर से खरीदा रोड चली जाएगी जहां से विधानपल्ली सोलापुरी माता मंदिर में प्रवेश करेगी। जबकि गोलबाजार व भंडारी चौक में माता प्रवेश नहीं करेगी पूजा को सफल बनाने में सोलापुरी अम्मावारी पूजा महोत्सव कमेटि के अध्यक्ष प्रसाद राव, सचिव पी पार्थसारथी, कोषाध्यक्ष के श्रीनिवास राव, आर किशोर व अन्य कमेटि सदस्य जुटे हुए हैं।   

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com