मास्क ना पहनने के आरोप में 11 गिरफ्तार, तीसरी लहर से निबटने की तैयारी में जुटी राज्य सरकार,  कोरोना संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार 2 जुलाई से विधि निषेध में दे रही है अतिरिक्त छूट

103
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। मास्क ना पहनने व लापरवाही बरतने के आरोप में खड़गपुर शहर थाना पुलिस ने खड़गपुर शहर के गिरि मैदान सहित अन्य जगहों से कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। हांलाकि गिरफ्तार लोगों से फाइन वसूल कर रिहा कर दिया गया।

ज्ञात हो कि कोरोना संक्रमण में गिरावट को देखते हुए 2 जुलाई से राज्य सरकार विधि निषेध में कुछ अतिरिक्त छूट देने जा रही है  तीसरी लहर से निबटने के लिए बच्चों के लिए अतिरक्त बेड सहित अन्य व्यवस्था कर रही है इधर डेल्टा पल्स वायरस के रोगी भी देश भऱ में देखने को मिल रहे है पर कई लोग दूसरी लहर में कमी को देखते हुए मास्क पहनने में लापरवाही बरत रहे हैं जिसे देखते हुए खड़गपुर शहर थाना पुलिस सार्वजनिक स्थल में मास्क ना पहनने के आरोप में  कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।

खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी ने कहा कि कोरोना का खतरा अभी भी पूरी तरह से बना हुआ है उन्होने लोगों से मास्क पहनने व सामाजिक दूरी बनाए रखने व सेनिटाइजर का प्रयोग करने की अपील शहरवासियों से की है। बनर्जी ने कहा कि शहर से मंगलवार को मास्क ना पहनने के आरोप में कुल 11 लोगों की गिरफ्तारी हुई है व आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com