अपोलो डायगोन्स्टिक से जुड़े  अभीक को जेल हिरासत में भेजा गया, बिना अनुमति टीकाकरण के नाम पर वसूली का आरोप

312
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। अपोलो डायगोन्स्टिक से जुड़े  अभीक को आज अदालत में पेश किए जाने पर जेल हिरासत में भेज दिया गया। ज्ञात हो कि अभीक पर बिना अनुमति टीकाकरण के नाम पर वसूली का आरोप है।

अभीक सहित कुल चार लोगों को पुलिस रविवार को गिरफ्तार गिया था। जिसके बाद अदालत ने अभीक को दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा था जिसकी समाप्ति पर आज पुनः खड़गपुर महकमा अदालत में पेश किए जाने पर अभीक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

जबकि बाकी तीन को पूछताछ के बाद रिहा कर दिया गया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार डायगनोस्टिक सेंटर अपने कर्मचारियों का टीकाकरण करवाना था पर आम जनता के लिए अनुमति लिए बिना पैसे संग्रह किए गए थे। हांलाकि आरोपी अभीक का दावा है उसने कोई गलत काम नहीं किया है व प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं कानून अपना काम करेगी। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी का कहना है कि आरोपी को आज अदालत में पेश किए जाने पर जेल हिरासत में भेज दिया गया। ज्ञात हो कि रविवार को अभीक सहित चार लोगों को खड़गपुर शहर थाना पुलिस हिरासत में लिया था व सेंटर से लगभग 77 हजार रु नगद व भारी संख्या में पर्ची जब्त की गई है। कोविशील्ड टीका देने के नाम पर एस एंड आर मल्टीस्पेसलिटी क्लीनिक मलिंचा रोड के नाम पर रसीद काट 1150 रु करके वसूली की गई थी व 28 जून यानि सोमवार से टीका देने का वायदा किया गया था।  टीकाकरण के लिए स्वास्थय विभाग अनुमति नहीं ली गई थी।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com