खड़गपुर प्रेस क्लब की ओर से रक्तदान शिविर आयोजित, 35 युनिट रक्त संग्रहित, महिला को अपहरण के आरोप में गिरफ्तार युवक को जेल हिरासत

235
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर प्रेस क्लब की ओर से इंदा क्लब प्रांगण में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें कुल 35 लोगों ने रक्तदान किया। क्लब सचिव सैकत सांतरा ने बताया कि कुल 35 युनिट रक्त रेल मुख्य अस्पताल की ओर से संग्रहित किया गया।

इस अवसर पर खड़गपुर के एसडीओ अजमल हुसैन, एएसपी राणा मुखर्जी, एसडीपीओ दीपक सरकार, खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी, प्रदीप सरकार, मधु कामी, असित पाल, अपर्णा बनर्जी केवीबीडीओ के पार्थो मुखर्जी, बिजन दत्ता, दीपक दास गुप्ता व अन्य उपस्थित थे।

महिला को अपहरण के आरोप में गिरफ्तार युवक को जेल हिरासत

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दासपुर थाना पुलिस की तत्परता से दासपुर के गोविंदपुर इलाके से अपहरण हुई गृहवधु को सही सलामत अपहरणकर्ता समेत कोलकाता से बरामद कर लिया गया। ज्ञात हो कि 21 वर्षीय वह गृहवधु का बीते 1 अगस्त को दासपुर थाना के गोविंदपुर इलाके से उसके तीन वर्षीय बच्चे के साथ अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद परिजनों ने शंका के आधार पर गोविंदपुर के ही रहने वाले पंचानंद दास नामक युवक पर अपहरण करने का आरोप लगा उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। युवती के पिता का कहना था कि पंचानंद ने बहला फूसला कर उसकी बेटी को अगवा कर अपने साथ ले गया। इधर शिकायत के बाद दासपुर थाना के आईसी राजकुमार दास ने केस को अपने अंडर में लेकर तहकीकात शुरु की। बहुत जांच पड़ताल व मोबाइल ट्रैकिंग के बाद आखिरकार पुलिस ने पता लगा ही लिया कि पंचानंद युवती को लेकर कोलकाता के हरिदेवपुर थाना इलाके में गया हुआ है वहां वह एक किराए के मकान में रह रहा था। फिर योजना के तहत कल सुबह दासपुर थाना पुलिस कोलकाता पहुंची व दिन भर की तलाशी के बाद शाम को अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया वहीं से युवती को भी उसके बच्चे के साथ बरामद किया गया। फिर पुलिस तीनों को लेकर दासपुर पहुंची व पंचानंद को अदालत में पेश किया जहां से उसे पुछताछ के लिए 14 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com