कांवड़िया की अज्ञात वाहन से कुचल जाने से मौत, मधुबनी का रहने वाला निकला जकपुर के समीप रेल पटरी में मिला युवक

379
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, कांवडिया की अज्ञात वाहन से कुचल जाने से मौत हो गई खड़गपुर ग्रामीम थाना पुलिस राष्ट्रीय राजमार्ग 60 से शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है। खड़गपुर ग्रामीण थाना पुलिस प्रभारी मो आसिफ सनी ने बताया कि शव बंगाल एनर्जी के समीप बरामद की है शव  की शिनाख्त नहीं हो पाई है इसीलिए पता चल पाया कि कहां से जल लेकर किस शिवालय में जा रहा था । देर रात किसी वाहन से कुचल जाने से कांवड़िया की मौत हुई है। आखिर कांवड़िया अकेले थेा या उसके और साथी थे यह पता नहीं चल पाया है सामान्यतः कांवड़िया ग्रुप में ही चलते हैं इसीलिए कांवड़िया की लाश अकेले पाए जाने से कई प्रश्न अनुत्तरित है ।पुलिस कांवर व शव के पास पड़े थैला जब्त किया है।

बंगलोर जाने की बात कह पैसे की मांग किया था राजू ने
बिहार के मधुबनी जिले के राजू कुमार मंडल(28) के तौर पर शिनाख्ती की गई जकपुर के समीप रेल पटरी में मिले युवक की। राजू चपाई थाना के राजनगर गांव का रहने वाला है।

राजू की लाश बीते दिनों जकपुर के समीप रेल पटरी के पास से बरामद किया था चाचा प्रमोद ने बताया कि शादीशुदा राजू काम करने के लिए बीते दिनों निकला था व झाड़खंड आ गया था जहां से उसने फोन पर बंगलोर जाने की बात कह पैसे की मांग की थी उसके पास फोन नहीं था किसी अन्य का मोबाईल लेकर फोन किया था। प्रमोद ने बताया कि राजू की पांच वर्षीय बेटी की मौत डेढ़ माह पहले हुई थी जिसके बाद से वह अवसाद में था उसका फिलहाल दो बेटा है छोटा छह माह का है। राजू की मौत ट्रेन से गिरने से हुई या कैसे पता नहीं वह जकपुर के पास कैसे आ गया यह भी रहस्यमय बना हुआ है। घटना के बाद पत्नी सरिता का हाल बुरा है. राजू लोग तीन भाई है। चूंकि राजू का शव डिकंपोस्ड हो गया था खड़गपुर के मंदिर तालाब शमशान घाट में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com