सीसीटीवी फुटेज आने के बाद छात्रा अपहरण कांड में नया मोड़ , प्रेम-प्रस्ताव अस्वीकार करने पर युवती पर जानलेवा हमला की थीआशंका

222
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
सीसीटीवी फुटेज आने के बाद छात्रा अपहरण कांड में नया मोड़ आ गया है  व पुलिस गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। आरोपबथा कि प्रेम – प्रस्ताव अस्वीकार करने की सजा निर्दोष किशोरी पर जानलेवा  की गई व भयानक प्रतिशोध का शिकार बन गई। अनभिज्ञ कॉलेज छात्रा जो विवाह तय हो चुके होने के वजह से , प्रेम – प्रस्ताव खारिज कर दी . किसी अन्य पात्र के साथ उसकी विवाह तय हो चुकी थी . काली पूजा पश्चात विवाह की तारिख भी तय थी परंतु इससे पहले ही युवती रक्तरंजित व घायल हालत में , पिंगला के मुंडुमारी इलाके की सडक पर पाई गई . आरोप अनुसार प्रेम में असफल युवक मारुति में युवती को उठा ले गया .

कयास अनुसार दोनों के बीच चलती गाडी में कहासुनी व बहस हुई और नतीजतन न खीझ कर युवक ने चलती कार से युवती को सड़क पर फेंक दिया और रफुचक्कर हो गया . युवती के परिवारजन के बयान अनुसार युवती ट्यूसन फी अदा कर घर लौट रही थी जो कि बाद में पिंगला के मुंडुमारी इलाके से रक्तरंजित अवस्था पाई गई , माथे पर जख्म के गंभीर निशान थे जिसे स्थानीय तौर पर प्राथमिक उपचार करके मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया ताकि बाकी उपचार हो अंततः और बेहतर उपचार के लिए , कोलकाता के एनआरएस में भर्ती करवाया गया जहां। घटना बीते शनिवार की है . मालूम हो युवती के परिवार द्वारा शिकायत दर्ज कराने के पश्चात पुलिस द्वारा सुब्रत दोलुई नाम आरोपी पिंगला के सुच्छडा गांव से मारुती कार समेत धरा गया .
पू्छताछ से मिली जानकारी अनुसार आरोपी खड़गपुर के ग्रामीण थाना के पपरआडा नामक गांव का वासी एवं युवती का पूर्व परिचित है एवं बीते कुछ दिनों से बंगला ऑनर्स की द्वितीय वर्ष की उस छात्रा को बारंबार प्रेम प्रस्ताव दे रहा था और युवती अस्वीकार कर रही थी जिसकी यह निर्मम परिणति हुई लेकिन सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि डेबरा बाजार में युवती जबरन नहीं बल्कि अपनी मर्ज़ी से कार की अगली सीट पर बैठकर गई थी आरोप है कि युवती में ही चांगवाल में अपने किसी दीदी के घर जाने की इच्छा जताई थी जिसके बाद उक्त हादसा हुआ पुलिस ने मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है।
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com