आईआईटी के डा. बी.सी राय अस्पताल के अस्थाई कर्मी सोमनाथ की विद्युतस्पर्श से मर्मस्पर्शी मौत, पूजा घूमने के लिए पंचमी को ही खरीदा था नया मोबाइल फोन

268
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, पूजा घूमने के लिए पंचमी को ही नया एंड्रायड फोन
खरीद लाया था सोमनाथ। पूजा में पंडाल घूमने व फोटो लेने का था मन जोकि अब पूरा ना हो सकेगा। ज्ञात हो कि
आईआईटी के डा. बी.सी राय अस्पताल के अस्थाई कर्मी सोमनाथ दास नामक 26 वर्षीय युवक की विद्युतस्पर्श से मर्मस्पर्शी मौत हो गई पता चला है कि सोमनाथ दास आज सुबह अपने घर गंगारामपुर में टुल्लु पंप लगाते समय विद्युत की चपेट में आ बुरी तरह घायल हो गया उसे खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया खड़गपुर शहर थाना पुलिस सोमनाथ की शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए परिजन को सौंप दिया। पता चला है कि सोमनाथ की शादी नहीं हुई थी छोटी बहन की शादी हो चुकी है जो कि मुबंई में पति के साथ रहती है भाई की मौत की खबर पाकर वह खड़गपुर के लिए रवाना हो गई है।

पता चला है कि सोमनाथ के घर में खीरा की खेती की गई है जिसमें पानी देने के लिए टुल्लु पंप लगा रहा था चूंकि अस्पताल में ड्युटी जाना है सुबह चार बजे उठ टुल्लु पंप खेत में लगा रहा था टुल्लु पंप के झोपड़ी में तार लगाते समय पिता को सहयोग करने के लिए कहा तो पिता ने भूलकर पंप के तार स्विच बोर्ड में लगा स्विच आन कर दिया जिसका आभास बेटे को ना हुआ व विद्युत की चपेट में आ गया उसे अस्पताल ले जाने से डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। पता चला है कि पिता अक्सर बेख्याली में ही काम करता था पर लापरवाही बेटे की जान ले लेगी यह भी पिता प्रेमा चंद्र दास को क्या पता! सोमनाथ सामाजिक संस्था बोर्न टू हेल्प से जुड़ा था व कई गरीब परिवारों को सहायता कर चुका है। पड़ोसी व दोस्त शुभजित का कहना है कि प्रेमा के जाने से उसने अचछा दोस्त खो दिया पूजा के मद्देनजर कल उसने नया एंड्रायड फोन खऱीद देर रात तक शुभजित के पास बैठकर ही फेसबुक, व्हाट्सएप सहित अऩ्य सोशल साइट्स लोड कराया था ताकि दोस्तों के साथ पूजा खुशी केसाथ मना सके पर षष्टी के दिन ही माहौल को गमगीन कर गया। उसके मौत की खबर से अस्पताल परिसर में भी मातम छा गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com