बहू के मायके वालों के हमले से क्षुब्ध सास की लाश फंदे से बरामद, समधी गिरफ्तार, पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार, खड़गपुर रेल स्टेशन से अधेड़ की लाश बरामद

213
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, सास बहू के झगड़े के बाद बहू के मायके वालों के हमला करने से क्षुब्ध सास की लाश फंदे से बरामद की गई है। जानकारी के अनुसार पंचमी की रात खड़गपुर ग्रामीण थाना की तालुआ गांव की रहने वाली तापसी दे नामक 50 वर्षीय सास का पैसे को लेकर अपने बहू से झगड़ा हुआ जिसके बाद बहू ने अपने पिता तपन को फोन कर बुला लिया जिससे जामझेटिया गांव के रहने वाले तपन ने अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने समधी के घर चढ्ई कर दिया आऱोप है कि लड़की वालों ने दामाद अभिषेक दे की पिटाई की व बीचबचाव करने आए तापसी को धकका मार दिया व अपने बेटी तथा उसके एकमात्र बच्चे को लेकर चले गए घटना के बाद अभिषेक भी घऱ से चला गया तापसी अपने घर में गूंगी सास के साथ थी रात को फोन करने वर बेटे ने फोन नहीं उठाया जिसके बाद तड़के तापसी की लाश फंदे में झुलती मिली। अभिषेक का कहना है कि उसके ससुराल में घर बन रहा था जिसके पैसे को लेकर अनबन हुआ था जिसके बाद उसकी पिटाई कर दी गई। ज्ञात हो कि अभिषेक मेछोग्राम के बोड़ोमां अस्पताल में काम करता था पर कोरोना के समय से ही नौकरी चली गई है। अभिषेक का साढू टाटा हिटाची कंपनी में ठेकेदारी मजदूरी करता है जबकि ससुर राजमिस्त्री है। अभिषेक काकहना है कि उसके ससुर ने 30 -40 लोगों को लकर उस पर हमला किया। इधर तापसी के छोटे भाई निर्मल का कहना है कि भांजा अभिषेक नशा करता है व पैसे को लेकर परिवार में अशांति था। जिसके कारण उक्त घटना घटी इधर अभिषेक ने ससुर सहित अन्य के खिलाफ खड़गपुर ग्रामीण थाना में शिकायत दर्ज कराया तो पुलिस ने ससुर तपन को गिरफ्तार किया है। खड़गपुर ग्रामीण थाना ओसी मो आसिफ सनी ने बताया कि पारिवारिक विवाद के कारण उक्त घटना घटी। तापसी के शव का अंत्यपरीक्षण कराया गया है व उसके समधी तपन को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है..

पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार
खड़गपुर अनुमंडल के पिंग्ला थाना की रहने वाली बिमला हेम्ब्रम नामक 35 वर्षीया महिला की लाश पुलिस ने बरामद की है। आरोप है कि बिमला को पंचमी की रात उसके पति शिबु हेम्ब्रम ने बुरी तरह पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई पिंग्ला थाना की पुलिस पति शिबु को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग की है ताकि जांच को आगे बढ़ाया जाए पता चला है कि शिबु घर जमाई रहा करता था व उसके एक बेटी भी है। पता चला है कि घटना छह नंबर अंचल के डांटरा गांव की है।

खड़गपुर रेल स्टेशन में अधेड़ यात्री ने तोड़ा दम
गढ़बेत्ता थाना के लेपुरिया गांव के रहने वाले असित विश्वास नामक ट्रेन यात्री सफर के दौरान अस्वस्थता महसूस किया तो खड़गपुर रेल अस्पताल के डाक्टरों ने स्टेशन परिसर में ही उसकी स्वास्थय़ जांच की व मृत घोषित कर दिया जिसके बाद शव को खड़गपुर जीआरपी बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए चांदमारी भेज दिया। जीआरपी अधिकारी अभिजीत समादार ने बताया कि यात्री की मौत के बाद रहस्यमय मौत का मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com