बेलदा में तृणमूलकर्मियों ने सांसद दिलीप घोष का किया घेराव कहा ‘चोर’ लगे गो बैक के नारे, दिलीप ने किया पलटवार ‘छाती में पांव रख देंगे’, पुलिस ने संभाली स्थिति

197
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍ जे. आर गंभीर

खड़गपुर अनुमंडल के बेलदा  बाजार में शुक्रवार की सुबह की सैर के पश्चात चाय के दुकान पर बैठ चर्चा करने के दौरान सांसद दिलीप घोष को , स्थानीय तृणमूल विधायक सूर्यकांत  समर्थकों ने घेराव कर सांसद चुनाव के 4 वर्ष बाद याने एक लंबे अंतराल के पश्चात इलाके की सुध लेने हेतु प्रवेश करने , 100 दिन के काम का वेतन स्थगित रहने एवं इलाके में कोई विकास कार्य न किए जाने के मुद्दों पर तीव्र प्रतिवाद की एवं रोष जताकर, विरोध रैली की . तृणमूल कार्यकर्ताओं ने चोर के भी नारे लगाए जिसके बाद दिलीप ने कार्यकत्र्ताओं की ओर इशारा करते हुए कहा छाती में पैर रख देंगे जिसके बाद नारायणगढ़ में  सभा को संबोधित करते हुए दिलीप ने कहा सिर्फ छाती में नहीँ  गले में भी  पांव रख देंगे।

कुल मिला कर हालात नियंत्रण के बाहर हो गई थी जिसे स्थानीय एवं महकमा पुलिस की विशाल वाहिनी ने अविलंब आकर नियंत्रित किया . गौर करने वाली बात यह रही कि सांसद इस अफरा-तफरी एवं तनावपूर्ण हालात में भी निर्विकार थे मुस्करा रहे थे जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए टीएमसी नेताओं का कहना है कि दिलीप का रांची में इलाज होना चाहिए।

दिलीप ने अपने ख़िलाफ़  विरोध को टीएमसी नेताओं द्वारा प्रायोजित बताते हुए कहा कि ये लोग पंचायत, स्कूला, रास्ते सभी योजनाओं के ₹ चोरी किए हैं ।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com