आईआईटी विद्यार्थी फैजान की सड़ांध लाश उसके कमरे से मिली, मानसिक अवस्था ठीक नहीं था फैजान का, शनिवार को मेदनीपुर में होगा अंत्पयरीक्षण

324
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर आईआईटी कैम्पस के लाला लाजपतराय छात्रावास के एक कमरे से एक छात्र की लाश सड़ी-गली हालत में बरामद हुई . मिली जानकारी के मुताबिक युवक मेकानिकल इंजिनियरिंग के तृतीया वर्ष का 23 वर्षीय छात्र था जिसका नाम फैजान अहमद बताया जाता है . कुछ ही रोज पहले वह राजेंद्र प्रसाद छात्रावास से स्थानांतरित होकर लाला लाजपतराय छात्रावास आया था . शव की हालत बताती है यह मौत हुए कुछेक दिन जरुर बीत चुके हैं . छात्र असम के तिनसुकिया का निवासी बताया जाता है . इस रहस्यमयी मौत की रहस्य को सुलझाने के क्रम में पुलिस विभिन्न कोण से जांच- पड़ताल कर रही है . आईआईटी मैनेजमेंट का कहना है फैजान  अहमद के कमरे से आ रही सडांध के भभके पाकर ही संदेहवश तलाशी लेने पर राज खुला . कैंपस की हिजली पुलिस फांडी को सूचित कर , पुलिस बुलाया गया . सुबह 9 बजे पुलिस आई और लाश का पंचनामा कर खड़गपुर महकमा अस्पताल में अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दी . मृत्यु की असल वजह की पड़ताल जारी है . फायजान के मित्रों व अन्य आस पास के सारे लोगों से पूछताछ चल रही है . इस क्रम में फैजान द्वारा अचानक किए गए छात्रावास का स्थानांतरण की वजह को भी पूरी गौर से खंगाला जा रहा है . मृत छात्र के परिजनों को सूचित किया जा चुका है . वे खड़गपुर के लिए चल चुके हैं . अब तक के पड़ताल से मौत का कारण कुछ साफ नही हो सका है लेकिन तहकीकात जारी है .

आईआईटी टी ओपी प्रभारी समर लायेक का कहना है कि फैजाम की मानसिक हालत ठीक नहीं थी वह उसका काउंसिलिंग चल रहा था चूंकि छात्र सिंगल कमरे में रहते हैं इसीलिए घटना की जानकारी में देरी हुई चांदमारी में वीडियोग्राफी की सुविधा न होने के कारण मद्दीपुर मैडीकल कालेज में शनिवार को वीडियोग्राफी के साथ अंत परीक्षण करा शव को परिजन को सौंप दिया जाएगा उम्मीद है कि शनिवार की सुबह तक असम से परिजन खड़गपुर पहुंच जाएंगे। पता चला है कि फैजान जेई कि छात्रों को गणित पढ़ाता था इसके अलावा 8 वीं कक्षा से ऊपर के छात्रों को कोचिंग देता था घटना से कैंपस में शोक की लहर व्याप्त है.

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com