टाटा हिटाची के अधिकारी की रहस्यमय मौत, मार्टिन से लगी बिस्तर में आग से झुलसी वृद्धा की मौत, आईआईटी बाईपास से अज्ञात लाश बरामद

195
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, टाटा हिटाची कंस्ट्रक्शन  मशिनरी कंपनी प्रा. लि. के अधिकारी की रहस्यमय मौत हो जाने से कंपनी में शोक की लहर है। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर के रुपनारायणपुर स्थित टाटा हिटाची कंपनी में क्वालिटी अधिकारी रवि कुमार मोरप्पन की तबियत शनिवार को अचानक घर के बाथरुम में बिगड़ जाने से गिर पड़ा उसे खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। खड़गपुर शहर थाना पुलिस शव को बरामद कर चांदमारी में अंत्यपरीक्षण कराया है। घटना की खबर पा पत्नी श्रीलता भाविरिपुदी फ्लाईट से शनिवार को ही दमदम होते हुए खड़गपुर पहुंची पर बेटे के बाहर रहने के कारण शनिवार को उसका अंतिम संस्कार ना हो सका व शव को रेल मुख्य अस्पताल मे रख दिया गया था। पुलिस का कहना है कि संभवतः अटैक आने से उक्त घटना हुई। हिटाची में कार्य होने के बावजूद रवि टाटा बियरिंग के क्वार्टर कांपलेक्स में रहते थे। जहां भी शोक की लहर है।

मार्टिन से लगी बिस्तर में आग से झुलसी वृद्धा की मौत
खड़गपुर नगरपालिका के वार्ड संख्या 26 की रेल कंडम क्वार्टर में रहने वाली जी लक्ष्मी राव की आग में झुलसने से मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि रात में अपने कमरे में अकेली सोई थी मार्टिन से बिस्तर के जल जाने से 72 वर्षीय वृद्धा भाग नहीं पाई व झुलक गई उसे खड़गपुर महकमा अस्पताल में दाखिला कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पता चला है कि लक्ष्मी की एक बेटी व एक बेटा है।
आईआईटी बाईपास से अज्ञात लाश बरामद
रविवार की सुबह लोगों ने आईआईटी बाईपास के पास अधेड़ व्यक्ति की रक्तरंजित शव देखा तो पुलिस को खबर दी गई जिसके बाद खड़गपुर शहर थाना की पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है। समाचार लिखे जाने तक की मृतक नहीं हो पाई है। शव उक्त जगह पर कैसे आई व किसका शव है यह सब अनुमान लगाने की कोशिश पुलिस की ओर से की जा रही है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com