ईयरफोन लगाए छात्र साहिल की ट्रेन के धक्के से मौत से इलाके में मातम, खरीदा लेवल क्रासिंग की है घटना, हिताकारिणी स्कुल का था छात्र  

261
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

  

खड़गपुर, कान में ईयरफोन लगाए छात्र दो ट्रेनों की चपेट में आने से मौत गई। जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह खरीदा लेवल क्रासिंग के पास 19 वर्षीय साहिल के ट्रेन की चपेट में आ गया। साहिल मिलनी सिनेमा के समीप रहता था आज सुबह लगबग आठ बजे नाश्ता लेने के लिए निकला था तभी ट्रेन की चपेट में आ गया.

परिजनों के अनुसार पहले साहिल डाउन हावड़ा लोकल की चपेट में आय़ा जिससे टकराकर छिटक जाने से अप लाइन में जा रही रुपसी बांग्ला की चपेट में आ गया जिससे बुरी तरह जख्मी हो लहूलूहान हो गया व घटनास्थल में ही उसकी मौत हो गई

जीआरपी शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को अंतिम संस्करा के लिए सौंप दिया। पिता राजेश अग्रवाल का रुपछाया फोटो स्टूडियो है। पिता का कहना है कि नाश्ते के लिए वह कभी नहीं जाता है लेकिन आज ही गया व हादसा हो गया।

ज्ञात हो कि साहिल का मानसिक विकास ठीक से नहीं हुआ था साहिल हितकारिणी हायर सेकेंड्री स्कुल से इसी साल माध्यमिक परीक्षा दिया था हांलाकि असफल रहा था शिक्षकों का भी मानना है कि साहिल एबनार्मल था। परिजनों का कहना है कि कान में हेडफोन लगे रहने के बावजूद सुन सकता था लेकिन होनी को कौन टाल सकता था। पुलिस का मानना है कि सड़क पर वाहन चलाते समय युवा पीढ़ी को हेड फोन के व्यवहार से बचना चाहिए।

साहिल अपने माता पिता के साथ ननिहाल जबलपुर व परिजन के घर सतना से घूमकर कल ही खड़गपुर लौटा था पिता ने बताया कि आज स्कुल जाकर रिजल्ट लाने की बात थी। ज्ञात हो कि साहिल की एक बड़ी बहन भी है। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।     

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com