बागनान से खड़गपुर पहुंचे युवक को क्वारेंटाइन में भेजा गया, सुरा प्रेमियों के साथ आंख मिचौली जारी

597
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। लाकडाउन के बावजूद बागनान से खड़गपुर पैदल पहुंचे युवक को 14 दिनों की क्वारेंटाईन में रहने की सलाह डाक्टर ने दी है। जानकारी के मुताबिक वार्ड 27 में रेलवे मुख्य अस्पताल के डाक्टर के आउटहाउस में रहने वाला 28 वर्षीय युवक बागनान काम के सिलसिले में गया था व लाकडाउन में फंस गया। पर जब खाने को लाले पड़े तो युवक पैदल ही अपने घर वापस आने की ठान ली व तीन दिन पहले पैदल ही बागनान से खड़गपुर के लिए निकल पड़ा आखिरकार सोमवार को कभी पैदल तो किसी वाहन के सहारे खड़गपुर पहुंचा तो स्थानीय लोगों ने उसके स्वास्थय को लेकर जांच कराने की मांग की व विरोध जताया जिसके बाद  स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता उसे खड़गपुर महकमा अस्पताल ले गए जहां डाक्टर उसे 14 दिनों की क्वारेंटाईन में रहने की सलाह दी उसके बाद आज रेल मुख्य अस्पताल में भी जांच कराया गया।

युवक अपने माता पिता के साथ आउटहाउस में रह रहा है। भाजपा नेता कार्तिक का कहना है कि युवक के आउटहाउस में एक कमरा है जिसमें वह रह रहा है।

शराब बिक्री को लेकर मेदिनीपुर में लगी कतारें

शराब की खरीद बिक्री को लेकर सुराप्रेमियों व आबकारी विभाग तथा विक्रेता के बीच आंख मिचौली का खेल आज भी जारी रहा। मंगलवार को मेदिनीपुर शहर के कोतबाजार व बस स्टैंड इलाके में धड़ल्ले से शराब की बिक्री जारी रही । पता चला है कि आबकारी विभाग की आफ लाइन दुकानदारों के साथ आफ द रिकार्ड सहमति बनी की मंगलवार से शराब की होम डिलीवरी करने का फैसला लिया गया। लेकिन जैसे ही यह बात शहर में आग की तरह फैली मेदिनीपुर की जनता होम डिलीवरी लेने के बजाय सीधे शराब के दुकानों में ही पहुंच गई जिसके कारण दुकानों में लंबी भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची व दुकानदारों को कड़ी कार्ऱवाई की धमकी दी जिसके बाद स्थिति कुछ सुधरी। ज्ञात हो कि सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक फोन पर आर्डर करने पर दुकानदार घऱ में शराब पहुंचाएंगे जिसके लिए 50 रु कि अतिरिक्त राशी लगेगी। पर आर्डर का बहाना बना दुकानों में लंबी लंबी लाईन लगी तो दुकानदार भी पचास रु ज्यादा लेकर काउंटर में ही डिलीवरी देना शुरु कर दिया। शराब दुकानदार अजय कुंडू का कहना है कि इतनी बड़ी संख्या में होम डिलीवरी का आर्डर आ गया था कि जिसे पूरा करना संभव नहीं था जिसके कारण विवश होकर शराब दुकान खोलना पड़ा।ज्ञात हो कि दो दिन पहले खड़गपुर में भी ऐसी स्थिति आ गई ती जहां लंबी लाइन लगने के बाद लोगो को खदेड़ना पड़ा था इधर खड़गपुर के युवक का कहना है कि वह मोबाईल से बीते चार दिनों में तीन बार बुक करा चुका है पर डिलीवरी कब व कैसे होगी यह नहीं पता।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com