पत्नी बिछोह में युवक ने जहर खा दे दी जान, पत्नी प्रेमी संग हो गई थी फरार

458
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर। पत्नी बिछोह में युवक ने जहर खा जान दे दी। जानकारी के मुतबाकि खड़गपुर अनुमंडल के सबंग थाना के सिंगपुर गांव के रहने वाले 27 वर्षीय युवक मिलन काली ने जहर खा जान दे दी। पता चला है कि रविवार  काली अपने हार्डवेयर दुकान में विषाक्त पदार्थ खा लिया तो उसे पहले सबंग फिर मेदिनीपुर मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां से निजी अस्पताल में ले जाते वक्त रास्ते में मिलन ने दम तोड़ दिया सबंग थाना की पुलिस को खबर देने पर पुलिस लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है। मिलन के छोटे भाई माखन का कहना है कि उसकी भाभी प्रेमी संग बीते जनवरी माह में फरार हो गई थी व एक चार साल की बेटी को भी साथ ले गई जिससे मिलन अवसाद ग्रस्त रहता था।

विवाहेत्तर संबंध के कारण हत्या की आशंका

चंद्रकोणा थाना के मदनचक इलाके से पुलिस से आलू के खेत से अशोक दीगर नामक व्यक्ति की लाश बरामद की है दीगर की लाश रक्तरंजित अवस्था में मिली । अनुमान है कि विवाहेत्तर संबंध के कारण अशोक की हत्या की गई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सड़क दुर्घटना में विद्युतविभाग के कर्मी की मौत

सोमवार की देर रात मेदिनीपुर के रहने वाले भक्तिपद नामक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई पता चला है कि भक्तिपद शालबनी थाना इलाके के रहने के बावजूद मेदिनीपुर में अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था लेकिन घर में ना बता कर देर रात कहां जा रहा था यह रहस्य बना हुआ है। खड़गपुर ग्रामीण थाना का पुलिस राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 से रुपनारायणपुर के पास से शव को जब्त कर मामले की जांच कर रही है। पता चला है कि भक्तिपद राज्य के विद्युत विभाग का कर्मी था। खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ सनी का कहना है कि भक्ति प्रसाद महतो का शव ग्रीनलैंड होटल के समीप से बरामद किया गया व एक क्षतिग्रस्त स्कुटी जब्त की गई है।

चोर होने के संदेह में पिटाई से युवक की मौत

खड़गपुर। मेदिनीपुर शहर के धर्मा इलाके के रहने वाले शेख पलटू की लाश मेदिनीपुर कोतवाली थाना की पुलिस तोड़ापाड़ा इलाके से बरामद किया है पलटू के घरवालों का आरोप है कि चोर होने के संदह में पलटू की इतनी पिटाई की गई की पलटू ने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है.।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com