बाइकरों के उत्पात के चलते रेलकर्मी बुरी तरह घायल, पत्रकार भी बचे बाल बाल, शनिवार से शहर में नो एंट्री जोन

275
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, बीते 24 घंटे के भीतर बाइकरों के उत्पात की घटना प्रकाश में आय़ा है पता चला है कि बुधवार की रात चांदमारी अस्पताल के समीप तेज गति से आ रहे बाइक के धक्के के चलते रेलकर्मी बुरी तरह घायल हो गया पहले उसे रेल मुख्य अस्पताल ले जाया गया पर नाजुक हालत को देखते हुए आमरी में भेजा गया है जहां उसका इळाज चल रहा है पता चला कि दुर्घटना के बाद जदु के कान से खून निकला है व जबड़े में चोट आई है। जानकारी क मुताबिक जदु तालझोली का रहने वाला है व वर्कशाप के जनरल स्टोर्स में काम करता है चश्मदीदों के अनुसार घटना के बाद बाइकर्स अपना बाइक छोड़ भाग गया। साइकिल चालक जदु चांदमारी के पास अपने दोस्त के साथ मिलने जा रहा था तभी उक्त घटना घटी। आईआईटी टीओपी प्रभारी समर लायक ने बताया कि बाइक पर दावा करने अभी कोई नहीं पहुंचा है पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पत्रकार भी बचे बाल बाल
टाइम्स आफ इडिया के फोटोग्राफर शांतनु मंडल गुरुवार की देर शाम बाइकर्स की चपेट में आने से बाल बाल बच गए। शांतनु का आरोप है कि गोलबाजार दुर्गा मंदिर के सामने जब वह मंदिर सचिव के साथ अचानक तेज गति से बाइक आई व उसके बाईक के ऐनक को छूती हुई निकली जिसका विरोध करने पर गांधीनगर के रहने वाले कथित आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

शांतनु ने घटना की जानकारी केजीपी पोलिस व रिपोटर्स ग्रुप में साझा की तो पुलिस त्वरित संज्ञान लेते हुए घटनास्थल पहुंचा हांलाकि तब तक आरोपी बाइकर्स वहां से फरार हो चुका था।

शनिवार से शहर में नो एंट्री जोन

खड़गपुर और मेदिनीपुर के उत्सव प्रिय आवाम की सुविधा के मद्देनजर प्रशासन शहर में षष्ठी (1अक्टुबर ) दोपहर से ही ऑटो , टोटो , अन्य चार पहिया वाहन एवं भारी वाहन की आवाजाही निषिद्ध कर दी है ताकि दर्शनार्थियों को किसी किस्म की परेशानी न हो . यह निर्देश षष्ठी दोपहर से कार्निवाल के शेष दिन तक लागू रहेगा . सिर्फ अत्यावश्यक सामानों की वाहन को प्रशासन द्वारा छूट प्रदान की गई है .मालूम हो कि जिला पश्चिम मेदिनीपुर के खड़गपुर और मेदिनीपुर में ही बड़े बजट की पंडाल और पूजा होती है . विभिन्‍न जिले के दर्शनार्थीयों का हुजूम षष्ठी से ही दोनों शहरों में दर्शनार्थ उमड़ पड़ते हैं . इसी वजह से ताकि दर्शनार्थियों को समस्या का सामना ना करना पडे़ प्रशासन हर तरह के वाहन के परिचालन पर रोक लगा दी है . यह निषधाज्ञा 23 सितंबर से 8 अक्टूबर तक जारी रहेगी . पुलिस प्रशासन का यह निर्देश है . दोपहर 3 बजे से रात 1 बजे तक मेदिनीपुर शहर में एवं दिन के 12 बजे से रात 2 तक खड़गपुर शहर में यह निषेधाज्ञा जारी रहेगा . दोनों ही शहरों में 1 अक्टुबर , षष्ठी से 7 अक्टूबर तक यह नियम लागू रहेगा .
साथ ही 28 सितंबर से 8 अक्टुबर तक दोनों ही शहरों में मालवाही ट्रकों का प्रवेश निषिद्ध रहेगा .इसके अलावा भी खड़गपुर व मेदिनीपुर शहर से संलग्न चतुर्दिक राजमार्गों पर भारी वाहन का परिचालन दुर्गापूजा की दर्शनार्थियो की सुविधा के मद्देनज़र नियंत्रित रहेगी .

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com