डीआरएम हाशमी ने किया खड़गपुर शहर के गिरि मैदान, थाना व हाथीगोलापुल ब्रिज का मुआयना, दिए त्वरित कार्य करने के निर्देश, हाथीगोलापुल का कार्य पीडब्ल्युडी देखेगीः चेयरमैन प्रदीप

310
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363

खड़गपुर, डीआरएम हाशमी ने खड़गपुर शहर के निर्माणाधीन तीनों प्रमुख ब्रिज गिरि मैदान ओवरब्रिज, खड़गपुर शहर थाना ब्रिज व हाथीगोलापुल अडरपास ब्रिज का मुआयना किया व कार्य से जुड़े ठेकेदारों को त्वरित कार्य निष्पादित करने के निर्देश दिए ताकि तयसमयानुसार लोगों की सुविधा के लिए ब्रिज चालू किया जा सके। ज्ञात हो कि गिरि मैदान व थाना ब्रिज पूरी तरह रेल प्रशासन के जिम्मे हैं पर हाथीगोलापुल में रेल प्रशासन का कहना है कि हमने अपने कार्य पूरे कर लिए हैं अब राज्य सरकार की जिम्मेदारी है अतिक्रमण हटा एप्रोच रोड का निर्माण करें ताकि समय पर काम हो सके। खड़गपुर के सीनियर डीसीएम व पीआरओ राजेश कुमार का कहना है कि हाथीगोलापुल अंडरब्रिज के दोनों तरफ सौ- सौ मीटर का कार्य है व खड़गपुर नगरपालिका के चेयरमैन प्रदीप सरकार उक्त कार्य से अवगत है। चेयरमैन प्रदीप सरकार का कहना है कि चूंकि उक्त जगह नगरपालिका की नहीं बल्कि पीडब्लयुडी के अधीन है व पीडब्ल्युडी विभाग इससे अवगत है उम्मीद है कि एप्रोच रोड का कार्य की प्रक्रिया जल्द शुरु होगी। इधर खड़गपुर नगरपालिका के विपक्ष के नेता व 22 नंबर वार्ड के पार्षद मधु कामी का कहना है कि हाथीगोलापुल का कार्य रेल व राज्य सरकार के सामंजस्य से जल्द पूरी होनी चाहिए। ज्ञात हो कि निवर्तमान डीआरएम मनोरंजन प्रधान ने शुक्रवार को हुए पत्रकार वार्ता में गिरि मैदान ब्रिज के लिए तीन माह, टाउन थाना ब्रिज के लिए छह माह व हाथीगोलापुल के लिए छह माह का समय निर्धारित किया था हांलकि उन्होंने हाथीगोलापुल के बचे कार्य का दायित्व राज्य सरकार पर छोड़ा था।

एक्टिव मोड में दिखे डीआरएम हाशमी
खड़गपुर, नवनियुक्त डीआरएम मो शुजात हाशमी ने रविवार को ही शहर के तीनों निर्माणाधीन ब्रिज का मुआयना किया व कार्यों का अवलोकन कर तुरंत अविलंब कार्य निष्पादित करने के निर्देश दिए। डीआरएम मो शुजात हाशमी ने प्रेस रिलीज के माध्मय से बताया कि मंडल के लोग विकास कार्यों के लिए अथक परिश्रम कर रहे हैं व मिशन मोड में जुटे हैं ज्ञात हो कि बीते दिनों गिरि मैदान में मुख्य ब्रिज का गार्डर बैठाने का काम हो चुका है। ज्ञात हो कि गुरुवार की शाम को हाशमी ने निवर्तमान डीआरएम मनोरंजन प्रधान से चार्ज लिया था शुक्रवार को मीडियाकर्मियों से गूफ्तगू कर जन समस्याओं को सुना व इस बीच मंडल अधिकारियों से बैठक कर शनिवार को खड़गपुर भद्रक सेक्शन में विभिन्न स्टेशनों का मुआयना किया व पब्लिक एमेनिटिज का जायजा लिया व रविवार को खड़गपुर के तीनों ब्रिज के विकास कार्य का जायजा लिया।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com