ग्राहकों में क्रेडिट कार्ड को लेकर लोगों में जागरुकता बढ़ाने की आवश्यकताः हिमाद्री पीएनबी ने दिव्यांग युवक को दिया व्हील चेयर, स्कुल में कराए क्विज प्रतियोगिता

219
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, ग्राहकों में पीएनबी-1 मोबाईल एप व क्रेडिट कार्ड को लेकर लोगों में जागरुकता बढ़ाए जाने पर जोर दिया पंजाब नेशनल बैंक के खड़गपुर सर्किल हेड हिमाद्री शेखर नंद ने। हिमाद्री ने kgpnews.in से बात करते हुए उक्त बातें पीएनबी की ओर से पुरातन बाजार में दिव्यांग युवक को व्हील चेयर दिए जाने के अवसर पर कही। उन्होने कहा कि पीएनबी चाहती है कि लोग ज्यादा से ज्यदा मोबाईल बैंकिंग का इस्तेपमाल करें जिससे बैंकिग का काम पेपररहित होगा व बैंक कर्मचारियों के समय में बचत होगी जिससे वे लोग अपना फोकस लोन लेनदेन में ज्यादा कर सकते हैं।

उन्होने कहा कि विदेशों में क्रेडिट कार्ड का काफी ज्यादा चलन है पर यहां लोगों को इसके लिए कंविंस करना प़ड़ता है उन्होने कहा कि ग्राहकों के मन में क्रेडिट कार्ड को लेकर बेवजह संशय है जिसे दूर किए जाने की जरुरत है उन्होने कहा कि कई ग्राहक क्रेडिट कार्ड का लाभ उटा रहे हैं इसे और भी व्यापक बनाए जाने की आवश्यकता है।

पीएनबी के पुरातन बाजार ब्रांच हेड पवन कुमार बच्चन ने कहा कि बैंक सीएसआर के तहत सामाजिक कार्य करती रहती है विजिलेंस सतर्कता सप्ताह के अवसर पर आजाद बस्ती के रहने वाले विश्वनाथ बेहरा को ट्राइसाईकिल प्रदान किया गया। बच्च्न ने कबा कि साउथ साइड स्कुल में कराए क्विज प्रतियोगिता कराए गए व विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। नवजीवन दिव्यांग समिति के के महासचिव अरुण कुमार सामल ने बैंक के प्रयास की सराहाना की। इस अवसर पर चीफ इंजीनियर अजित सुतार, लोन इंचार्ज राजेश पाल व अन्य अधिकारी उपस्थित थे। ज्ञात हो कि खड़गपुर सर्किल के तहत पीएनबी के कुल 64 ब्रांच है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com