अगला पूजा कार्निवाल मलिंचा में: प्रदीप सरकार, नटराज काली मंदिर की ओर से कुष्ट रोगी सेवा व वस्त्र वितरण, स्टार युनिट की ओर से रक्तदान व रंगारंग संगीत कार्यक्रम

236
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, अगले साल पूजा कार्निवाल मलिंचा में होगा इसके लिए मलिंचा व आसपास के इलाकों में जगहों की शिनाख्ती जारी है। उन्होंने कहा कि इस साल पूजा कार्निवाल झपाटापुर में नगरपालिका के समक्ष हुई पर जहां जगह की कमी महसूस हुई। वह चाहते हैं कि और भी ज्यादा लोग कार्निवाल का आनंद उठाए इसलिए मलिंचा में जमीन की शिनाख्त की जा रही है।

ज्ञात हो कि उक्त बातें प्रदीप ने मलिंचा विल्स स्टार की ओर से कालीपूजा के अवसर पर आयोजित संगीत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। इस अवसर पर दीपूभाई ने कहा कि कोविड के काऱण बीते चार साल से वे लोग कार्यक्रम नहीं कर पाए थे फिर से क्लब कार्यक्रम का आयोजन कर पा खुश है इस अवसर पर हेमा चौबे क्लब सचिव सुब्रतो दे उर्फ शिबु व अन्य उपस्थित थे। कोलकाता से आए कलाकारों ने मधुर गीत संगीत से महफिल में समां बांधा।

नटराज काली मंदिर की ओर से कुष्ट रोगी सेवा व वस्त्र वितरण


काली पूजा के अवसर पर मलिंचा नटराज काली मंदिर की ओर से कुष्ट रोगियों की मरहम पट्टा की गई इसके अलावा गरीबों को वस्त्रदान तथा अन्नदान किया गया। इस अवसर पर हेमा चौबे, रंजीत भादुड़ी व अन्य उपस्थित थे।

स्टार युनिट की ओर से रक्तदान व रंगारंग संगीत कार्यक्रम


अतुलमुनी स्कुल के समीप अवस्थित स्टार युनिट की ओर से काली पूजा के अवसर पर रक्तदान का आयोजन किया गया इसके अलावा रंगारंग संगीत कार्यक्रम व मेला का आयोजन किया गया था।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com