किडजी के खड़गपुर कैंपस का हुआ उद्घाटन, मार्च तक एडमिशन लेने पर फीस में 50 फीसदी की छूट 

467
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, किडजी के खड़गपुर कैंपस का उद्घाटन आज वार्ड 20 धनसिंग मैदान के समीप विधिवत फीता काट कर  हुआ।

Click link

https://youtu.be/alQtlj5BkRs

इस अवसर पर kgpnews.in से बात करते हुए सेंटर इंचार्ज जियाउल हक ने कहा कि शहर में परिधान व खाने पीने की चीजों को लेकर कई ब्रांड आ गए हैं पर बच्चों के लिए जो सबसे जरुरी है शिक्षा।

यह उपेक्षित रहा था इसलिए उन्लोगों ने शिक्षा के क्षेत्र में बड़े ब्रांड जी लर्न लि. से नाता जोड़ा व किडजी की फ्रेंचाईजी ली। जियाउल हक ने बताया कि शिक्षा के क्षेत्र में वे पहले से ही जुड़े रहे हैं व पांशकुड़ा, मेचेदा व कोलाघाट में स्कुल चलाते थे। उन्होने कहा कि खड़गपुर किडजी के बाद दसवीं कक्षा तक की स्कुल खोलने का विचार है।

उन्होने बताया कि दो से पांच साल तक के बच्चों का एडमिशन होगा लेकिन डेढ़ साल के बच्चे भी अगर योग्य पाए गए तो स्कुल में एडमिशन ले सकते हैं हांलाकि ऐसे बच्चों को फिलहाल किट खरीदने की जरुरत नहीं।

जिया ने बताया कि फिलहाल तीन शिफ्ट में स्कुल चलेंगे सुबह, दोपहर व शाम अभिभावक अपने व बच्चों की सुविधा के मद्देनजर भर्ती ले सकते हैं। स्कुल में फिलहाल प्लेग्रुप, नर्सरी, जूनियर व सीनियर केजी की कक्षा उपलब्ध है।

इसके अलावा आर्ट्स एंड क्राफ्ट, डांस, योगा व कराटे की शिक्षा मुफ्त में दी जाएगी। उद्घाटन समारोह में शतदल बनर्जी, अमित मिश्रा व अन्य उपस्थित थे। बच्चों के बीच आज प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया व बच्चों को पुरस्कृत किया गया।     

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com